corona

राजौरी में 96 लोग हुए कोरोना

जिला राजौरी में पिछले कुछ दिनों से कोविड संक्रमित मामलों में एक दम तेजी होने लगी थी और हर दिन 300 से अधिक संक्रमित केस आने लगे, जिसको देखते हुए जिला प्रशासन ने सख्ती दिखाई और लोगों का घर से बिना मतलब निकलना बंद किया। घर घर लोगों की टैस्ट सैपलिंग शुरू की। घर-घर कोविड लगाने का कार्य शुरू किया, जिस पर अब कोविड संक्रमित केस में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। 

आज जिला राजौरी में 96 कोविड संक्रमित केस सामने आए, जिनमें राजौरी से 32,दरहाल से 21,कोटरंका से 15, नौशहरा से 11, कालाकोट से 10, सुन्दरबनी से 7 कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं, जबकि जिला राजौरी में आज कोविड से चार लोगों की मौत हुई, जबकि 200 से अधिक लोग कोविड से आज ठीक भी हुए। जिला प्रशासन ने जिला राजौरी में कोरोना कर्फ्यू 31 मई तक बढ़ा दिया है। आज 16वें दिन भी जिला राजौरी में कोरोना कर्फ्यू का पूरी तरह सख्ती के साथ पालन हुआ। 

राजौरी के अंदर आने वाले रास्तों में पुलिस का नाका लगा लगा हुआ था, किसी भी वाहन को बिना अनुमति के नहीं आने दिया जा रहा था। जिला प्रशासन बार-बार लोगों से अपील कर रहा है बिना मतलब घर से बाहर न निकलें,सोशल डिस्टेंस का पूरा पालन करें, सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें और जिला प्रशासन की एडवाइजरी का पूरा पालन करें।

Live TV

Breaking News


Loading ...