3 policemen suspended

UP में रिश्वत लेने के मामले में 3 पुलिसकर्मी निलंबित, मामला दर्ज

देवरिया (उप्र): उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के तीन पुलिसर्किमयों को रिश्वत लेने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। इनके खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक डॉ श्रीपति मिश्र ने शनिवार को बताया कि वाराणसी जिले के रहने वाले रजत कुमार मिश्र बीती 30 मई की रात अपनी कार से बिहार के चम्पारण जा रहे थे, तभी रास्ते में एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। इसे लेकर कार सवार लोगों और ट्रक चालक के बीच विवाद होने लगा। 

उन्होंने बताया कि मईल थाने के अंतर्गत भागलपुर पुलिस चौकी के हेड कांस्टेबल कमलेश यादव और कांस्टेबल उदय प्रताप राय मौके पर पहुंचे। पुलिसर्किमयों ने कार सवार लोगों के साथ मार पीट की तथा जेल भेजने की धमकी दी और इससे बचने के लिए पुलिसवालों ने उन्हें 50 हजार रुपये देने को कहा। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रजत मिश्र ने आरोप लगाया कि यादव ने तलाशी के नाम पर उनकी जेब से 7200 रुपये निकाल लिए और चौकी प्रभारी अमित पांडे ने रिश्वत मांगी।  

उन्होंने बताया कि मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस क्षेत्रधिकारी से इसकी जांच कराई गई,जो सही पाई गई। इस पर मईल पुलिस थाने में शुक्रवार को भागलपुर पुलिस चौकी के प्रभारी अमित पाण्डेय, हेड कांस्टेबल कमलेश शादव और हेड कांस्टेबल उदय प्रताप राय के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया और इन तीनों को निलंबित कर दिया गया।

Live TV

-->

Loading ...