Jammu and Kashmir

2 महिलाओं सहित 3 लोग मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के रियासी और उधमपुर जिले के अलग-अलग स्थानों से दो महिलाओं सहित तीन लोगों को मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से 2.5 किलोग्राम गांजा और 21.5 किलोग्राम ‘पॉपी स्ट्रॉ’ (खसखस) जब्त किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि रविवार की सुबह रियासी जिले के कटरा कस्बे के डोमैल में पुलिस ने रेखा देवी और माया मीर को संदिग्ध अवस्था में टहलते हुए देखा।
 
उन्होंने बताया कि इसके बाद माया के झोले की तलाशी ली गई जिसमें से 1.9 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ जबकि देवी के पास से 750 ग्राम गांजा मिला। प्रवक्ता ने बताया कि दोनों के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि इसके साथ ही जिले में इस साल के मार्च से अबतक 156 कथित मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया जा चुका है और उनके खिलाफ 120 मामले दर्ज किए गए हैं। 
 
वहीं, एक अन्य पुलिस दल ने शनिवार को उधमपुर जिले के जखनी में पंजाब जा रहे ट्रक की तलाशी के दौरान 21.5 किलोग्राम पॉपी स्ट्रा बरामद किया। प्रवक्ता ने बताया कि जब ट्रक को जांच के लिए रोका गया तब वह कश्मीर से आ रहा था। उन्होंने बताया कि मामले में ट्रक चालक राकेश कुमार को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। कुमार मूल रूप से पंजाब के कपूरथला जिले का रहने वाला है।

Live TV

Breaking News


Loading ...