firing in the air

हवाई फायर कर जान से मारने की धमकी देने के 3 आरोपी गिरफ्तार

खेत में खड़ी फ सल को नुकसान पहुंचाने, हवाई फायर करने तथा जान से मारने की धमकी देने के आरोपी रामरायन निवासी कर्ण सिंह उर्फ भोपला, सौरभ उर्फ काला, प्रदीप उर्फ राजू को सदर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जहां अदालत के आदेश पर तीनों को जिला जेल भेज दिया है।रामराय गांव निवासी ऋषिराम ने पुलिस में दी शिकायत में बताया था कि उसने 11 नवंबर 2011 को चंद्रपति ने जमीन खरीदी थी, जिसकी रजिस्टरी भी है। वह इस जमीन पर 2002 से बिजाई कर रहा है।

 13 अक्तूबर को रामराय गांव के कर्ण सिंह उर्फ भोपला, सौरभ, राजू, कृष्ण तथा पेगां के बलिंद्रतथा राम के अलावा 2-3 अन्य साथी उसके खेत में आए थे। जिनमें कर्ण सिंह ने अपने ट्रैक्टर के साथ हैरो जोड़ी हुई थी। उसने उसके खेत में खड़ी ज्वार तथा सरसो में हैरो के साथ ज्वार की खड़ी फसल उखाड़ दी और बोई गई सरसों के खेत में भी हैरो से जमीन को उबड़-खाबड़ कर दिया था। जब उसे तथा उसके परिवार को इस बारे पता चला तो वह तथा उसके भाई खेत में पहुंचे तो देखा था कि पेगां का बलिंद्र अपने हाथ में हथियार लिए हुए था। उसने उसे तथा उसके भाईयों को जान से मारने की धमकी दी थी। कर्ण सिंह तथा अन्य ने भी उसे तथा उसके भाइयों को जान से मारने की धमकी दी। 

उसने आरोप लगाया था कि बलिंद्र ने जाते समय दो हवाई फायर भी किए थे। सदर पुलिस ने इस मामले में कर्ण सिंह, सौरभ, राजू, कृष्ण के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। सदर थाना प्रभारी मनीष ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में रामराय निवासी कर्ण सिंह उर्फ भोपला, सौरभ उर्फ काला, प्रदीप उर्फ राजू को गिरफ्तार कर अदालत के आदेश पर जिला जेल भेज दिया।

Live TV

Breaking News


Loading ...