2022 Paralympic Winter Games

2022 पैरालिंपिक शीतकालीन खेलों के प्रतिनिधिमंडल के प्रमुखों की बैठक आयोजित

पेइचिंग 2022 पैरालिंपिक शीतकालीन खेलों के प्रतिनिधिमंडलों के प्रमुखों की बैठक 1 मार्च को आयोजित हुई। सीपीसी के पेइचिंग समिति के सचिव यानी पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक आयोजन समिति के अध्यक्ष साई छी ने कहा कि पेइचिंग अधिकांश एथलीटों के लिए एक अच्छा प्रतियोगी अनुभव और प्रतियोगिता का माहौल बनाएगा। अंतर्राष्ट्रीय पैरालंपिक समिति के अध्यक्ष एंड्रयू पार्सन्स ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि पेइचिंग पैरालिंपिक शीतकालीन खेल विकलांगों के लिए एक अद्भुत और सफल आयोजन होगा।

साई छी ने अपने वीडियो भाषण में बैठक में भाग लेने वाले अंतर्राष्ट्रीय पैरालम्पिक समिति और राष्ट्रीय(क्षेत्रीय) पैरालंपिक समिति के प्रतिनिधियों का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक आयोजन समिति विभिन्न देशों और क्षेत्रों के पैरालम्पिक समिति और प्रतिनिधिमंडल के सुझावों पर ध्यान देती है। 

इसके अलावा, पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक आयोजन समिति ने अंतर्राष्ट्रीय पैरालंपिक समिति और विश्व स्वास्थ्य संगठन के साथ महामारी की रोकथाम और नियंत्रण के लिए संयुक्त रूप से एक विशेष कार्य तंत्र स्थापित किया है। आशा है कि सभी पैरालम्पिक समिति पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक आयोजन समिति के साथ शीतकालीन पैरालिम्पिक की तैयारी और महामारी रोकने और नियंत्रित करने के लिए काम करेगी। ताकि पैरालम्पिक शीतकालीन खेलों को सुरक्षित और सुचारू रूप से आयोजित किया जा सके। 
(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)


Live TV

-->

Loading ...