fatehgarh sahib, latest news punjab, breaking news punjab

फतेहगढ़ साहिब में 6 किलो अफीम सहित 2 लोग गिरफ्तार

फतेहगढ़ साहिबः नशे के खिलाफ चलाई मुहिम में जिला फ़तेहगढ़ साहिब पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी मिली जब जिले के ऐंटीनारकोटिक सेल और सीआईए स्टाफ सरहिंद ने स्कूटी सवार दो व्यक्तियों को 6 किलो अफ़ीम सहित काबू किया। 

इस सबंध में एसएसपी अमनीत कौंडल ने बताया कि ऐंटीनारकोटिक सेल के एएसआई गुरमीत सिंह और सीआईए स्टाफ सरहिंद की टीम की तरफ से 16 मार्च रात समय यैस बैंक के पास सरहिंद-मंडी गोबिन्दगढ़ रोड पर नाकाबंदी की हुई थी तो इसी दौरान सरहिंद साईड से एक स्कूटी पर दो व्यक्ति आ रहे थे जिस को गुरमेल सिंह चला रहा था और पुशपिन्दर पीछे बैठा था जिस के पास काले रंग का थैला था जब पुलिस ने स्कूटी रोक कर थैले की तलाशी ली तो उसमें से पुलिस को 6किलो अफ़ीम बरामद हुई। 

पुलिस ने उक्त व्यक्तियों ख़िलाफ़ मामला दर्ज करके उनके से पूछताछ शुरू कर दी है कि वह अफ़ीम कहाँ से लेकर आए थे और किस किस को स्पलाई करनी थी। उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्ति बिहार से अफ़ीम सस्ते रेट पर ला कर पंजाब के अलग अलग स्थानों पर महंगे रेट पर बेचते थे। उन्होंने बताया कि पुशपिन्दर कुमार ख़िलाफ़ थाना मंडी गोबिन्दगढ़ में 2सितम्बर 2016 और थाना फ़तेहगढ़ साहिब में 30 अगस्त 2018 को भी नशा तस्करी करने का मामला दर्ज है।

Live TV

-->

Loading ...