14 IPS officers including

UP के 9 जिलों में SP सहित 14 IPS अफसरों का हुआ तबादला

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश पर प्रदेश में 14 आई.पी.एस. अफसरों का तबादला किया गया है, जिनमें गोरखपुर सहित 9 जिलों के एस.एस.पी. तथा एस.पी. भी हैं। बता दें कि प्रदेश सरकार का फोकस प्रदेश की काननू-व्यवस्था को मजबूती देने के साथ ही नए आई.पी.एस. अधिकारियों को जिले की कमान सौंपकर उनका हुनर भी परखने पर है। 

प्रदेश शासन के गृह विभाग ने गोरखपुर, उन्नाव, पीलीभीत, बलिया, हापुड़, रामपुर, चित्रकूट, बागपत व ललितपुर के एस.पी. को हटाया है। इनके साथ 14 आई.पी.एस. अफसरों का तबादला किया गया है। दिनेश कुमार पी. को एस.एस.पी. गोरखपुर से एस.पी. पीलीभीत, विपिन टांडा को एस.पी. बलिया से एस.एस.पी. गोरखपुर, राजकरण नैयर को एस.पी. डी.जी.पी. मुख्यालय से एस.पी. बलिया, अंकित मित्तल को एस.पी. चित्रकूट से एस.पी. रामपुर, अविनाश पांडेय को सेना नायक चतुर्थ वाहिनी पी.ए.सी. प्रयागराज से एस.पी. उन्नाव, नीरज कुमार जादौन को एस.पी. हापुड़ से एस.पी. बागपत, निखिल पाठक को अपर पुलिस कमिश्नर कानपुर से एस.पी. ललितपुर के पद पर तैनात किया गया है।

इसके अलावा दीपक भूकर को अपर पुलिस कमिश्नकर कानपुर से एस.पी. हापुड़, धवल जयसवाल को ए.एस.पी. गंगापार प्रयागराज से एस.पी. चित्रकूट, शगुन गौतम को एस.पी. रामपुर से एस.पी. विजीलैंस, सुरेश राव कुलकर्णी को एस.पी. उन्नाव से एस.पी. इंटेलिजेंस, राठौर किरीट हरिभाई को एस.पी. पीलीभीत से एस.पी. इंटेलिजेंस आगरा, अभिषेक सिंह एस.पी. बागपत को एस.पी. ए.टी.एस. लखनऊ तथा प्रमोद कुमार एप.सी. बागपत को एस.पी. कानून व्यवस्था डी.जी.पी. मुख्यालय के पद पर तैनात किया गया है। इस दौरान अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन देखा जा सकता है।

Live TV

Breaking News


Loading ...