बाल काटने वाली 'चुड़ैल' पहुंची पंजाब के इस गांव? साजिश या अफवाह

6329
SHARE
( votes)
Default Image

देश भर में कई जगहों पर बाल काटने की वारदाते सामने आने के बाद आज पंजाब से भी एक ऐसी ही एक घटना सामने आई हैं। मिली जानकारी के अनुसार गिदड़बाहा के गांव भारु के हुस्नर रोड पर रहते एक परिवार की 10 साल की बच्ची कमरे के अंदर अपने भाई के साथ सो रही थी लेकिन जब सुबह उठकर देखा गया तो वो बाहर सोई हुई थी और उसके सिरहने के पास उसके कटे हुए बाल पड़े हुए थे। 
पीड़ित बच्ची के पिता बिंदर सिंह ने पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए बताया कि उनकी बेटी और बेटा एक कमरे में सोए हुए थे लेकिन सुबह पांच बजे जब उन्होंने देखा तो बच्ची कोमलप्रीत कौर कमरे के बाहर बरामदे में सो रही थी और उसके पास उसके कटे हुए बाल पड़े थे। उन्होंने बताया कि सुबह उनका दरवाजा भी खुला था लेकिन कच्चे घर में पैरों के निशान नहीं मिले। 
पहले भी राजस्थान, हरियाणा और दिल्ली में बाल काटने की बात से लोगों के मन में बाल काटने वाली चुड़ैल, भुत जैसा डर मन में बैठ गया हैं।  

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक। Youtube
Web Title: the haircutting witch reached this village of punjab plot or rumor
(News in Hindi from Dainik Savera Times)

RELATED ARTICLES