Leo फिल्म की ‘केरल सक्सेस मीट’ हुई स्थगित, अब इस दिन होगा कार्यक्रम

लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी साउथ सुपरस्टार दलपति विजय की फिल्म ‘लियो’ रिलीज के पहले दिन से ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है। ‘लियो’ ने पहले दिन सबसे ज्यादा कलेक्शन करने का नया रिकॉर्ड हासिल किया। अब राज्य में इस सफलता के बारे में बात करने के लिए निर्देशक कनगराज ने आज सोमवार शाम.

लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी साउथ सुपरस्टार दलपति विजय की फिल्म ‘लियो’ रिलीज के पहले दिन से ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है। ‘लियो’ ने पहले दिन सबसे ज्यादा कलेक्शन करने का नया रिकॉर्ड हासिल किया। अब राज्य में इस सफलता के बारे में बात करने के लिए निर्देशक कनगराज ने आज सोमवार शाम चार बजे कोच्चि में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करने की योजना बनाई। इसके साथ ही उनका केरल राज्य में फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए ‘केरल सक्सेस मीट’ के हिस्से के रूप में शहर के एक स्थानीय थिएटर का दौरा करने का कार्यक्रम था। हालांकि, केरल फिल्म वितरक गोकुलम गोपालन के जरिए आयोजित कार्यक्रम को पुनर्निर्धारित किया गया है।

केरल में विजय की फिल्म की सफलता के बाद फैंस लोकेश की बात और फिल्म के लिए उनके विचार सुनने के लिए काफी उत्साहित थे, लेकिन कार्यक्रम के स्थगित होने से उन्हें इंतजार करना पड़ा। कार्यक्रम को पुनर्निर्धारित करने का कारण अभी सामने नहीं आया है। फिलहाल, विजय फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर यह घोषणा की है कि बैठक अब कल होगी।

 

 

- विज्ञापन -

Latest News