दिल्ली, एनसीआर में घूमने वालो के लिए अब गाइड बनेंगे मोबाइल ऍप्लिकेशन्स:

Comments
50 0 Like 0 Dislike
SHARE
( votes)
दिल्ली, एनसीआर,घूमना , गाइड ,मोबाइल ऍप्लिकेशन्स

 

 

·         सिम सुविधा  - अगर आपको कम से कम  समय में अलग-अलग टेलीकॉम कंपनी के  मोबाइल  सिम या किसी  भी टेलीकॉम प्रोडक्ट की जरुरत हो और आप चाहते हैं कि वो आपको घर बैठे ना सिर्फ महज़ एक या दो घंटे में मिल जाए बल्कि उसपर सारी सुविधाएं (जैसे कालिंग और डाटा सर्विसेज )भी 15 मिनट के भीतर चालू हो जाएँ तो 10 डीजी  एप्प आपके फ़ोन में ज़रूर होनी चाहिए।

·         शॉपिंग एप्प - शॉपिंग करने के लिए अगर आपको अपने नज़दीकी मॉल में डिस्काउंट, ऑफर्स, और उससे जुड़ी कोई भी जानकारी चाहिए तो फ्रीडम देसी कि एप्प आपके फ़ोन में ज़रूर होनी चाहिए। इस एप्प के जरिए न सिर्फ आपको मॉल  में घुसने से पहले ऑफर्स का पता होगा बल्कि इसके जरिये आपको मॉल में पार्किंग की उपलब्धता का पता आपको पता चल जायेगा। ऑफर्स के मामले में भी ये एप्प सबसे बेहतरीन ऑफर्स आप तक पहुंचाएगी।

·         होटल एप्प  - अगर आपको कम कीमत में आरामदायक होटल रूम्स की सेवाएं प्राप्त करनी है जहाँ आपको अपने पैसे की पूरी कीमत वसूल हो तो आपके फ़ोन ओयो रूम्स कि एप्प ज़रूर होनी चाहिए ।

·         कैब सुविधा - अगर आपको एक जगह से दूसरी जगह जाना हो तो ओला या उबेर  एप्प के ज़रिये आप सब सुविधाओं से युक्त और सुरक्षित टैक्सी कम से कम समय में पा सकते हैं। 

·         रेस्टोरेंट सुविधा - अगर आप घर बैठे अपने नज़दीकी रेस्टोरेंट से सस्ता और किफायती खाना मंगवाना चाहते है तो वो भी बहुत कम समय में तो जोमाटो या फ़ूड पांडा  एप्प आपके फ़ोन में ज़रूर होनी चाहिए।

·          मेट्रो सुविधा -  अगर आप दिल्ली एनसीआर में कही भी घूमना चाहते हो वो भी सस्ते दाम में तो दिल्ली मेट्रो की एप्प आपकी मदद कर सकती है। 

 

 योगेश हूजा , डायरेक्टर , Freedom.Desi का कहना  है किएक ऐसा एप्प है जो अपने नाम के ही मुताबिक आपको पूरी आज़ादी देती है।  इसके जरिए आपअपने मन चाहे ब्रांड्स पर बेहतरीनऑफर्स अपने पसंदीदा मॉल में घुसने से भी पहले पा सकते हैं। ये एप्प शॉपिंग मॉल्स में खरीदारी को न सिर्फ किफायती बनाता है बल्कि उसमें होने वाली थकान को भी कम कर  देता है। दिल्ली एनसीआर में आने वालों के लिए इस एप्प का फ़ोन में होना  बेहद जरुरी है।" 

 

 

 ओज़ैर यासीन , डायरेक्टर , 10डीजी का कहना  है कि दिल्ली एनसीआर में आने वालों को अब नए सिम कार्ड की सबसे तेज डिलीवरी और टेलीकॉम सर्विसेज के सबसे तेज एक्टिवेशन के लिए चिंता करने की जरुरत नहीं है. आपको बस 10डीजी के एप्प के जरिए आर्डर करना है और इन सब सुविधाओं का ध्यान हम खुद रखेंगे, वो भी आपको किसी तकलीफ के बिना। सबसे बड़ी बात ये है कि ये सब सुविधाएं आपको अपने डोरस्टेप पर मिलेंगी।  यानि सब सुविधाएं सब से कम समय और में बिना किसी परेशानी और झंझट।"

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक। Youtube
Web Title: mobile apps will now become a guide for roaming in delhi ncr
(News in Hindi from Dainik Savera Times)

RELATED ARTICLES