LG इलेक्ट्रॉनिक्स का धमाका, बाजार में उतारा लाजवाब फीचर्स वाला 'डुअल इन्वर्टर AC'

Comments
164 0 Like 0 Dislike
SHARE
( votes)
image loading..

जालंधरः इलेक्ट्रानिक्स क्षेत्र की प्रमुख कंपनी एलजी इंडिया ने नए डुअल इन्वर्टर एयर कंडिशनर सीरिज पेश की है। यह पारंपरिक एसी के मुकाबले कम बिजली का इस्तेमाल करेगी। इसमें डुवअल रोटरी कम्प्रेशर का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें दो रोटर्स होते है जिस कारण शोर भी कम होता है बिजली की खपत भी कम होती है। 

एलजी पहली कंपनी है, जो अपने स्प्लिट एसी की संपूर्ण शृंखला को इन्वर्टर एसी में बदलेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मेक इन इंडिया’ पहल के अंतर्गत एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया ने ग्रेटर नोएडा और पुणे में स्थित अपने उत्पादन संयंत्रों में डुअल इन्वर्टर एसी का उत्पादन शुरू कर दिया है और इसके साथ ही जालंधर समेत देश के कई हिस्सों में इसकी बिक्री शुरू हो गई है। एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया का कहना है कि एलजी में भारतीय ग्राहकों को सबसे अधिक अहमियत दी जाती है। इसके इस्तेमाल से आप सालाना करीब 50% रुपये की बचत कर सकते हैं। एलजी इंडिया ने नए डुअल इन्वर्टर एयर कंडिशनर जुड़ी और जानकारी आप उपर लगी तस्वीर से या अपने नजदीकी एलजी शोरूप पर जाकर हासिल कर सकते हैं।

 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक। Youtube
Web Title: lg electronics dual inverter ac best features
(News in Hindi from Dainik Savera Times)

Latest Savera Tv

RELATED ARTICLES