हिंडवेयर स्नोक्रेस्ट एयर कूलर्स की एक रंगीन श्रृंखला लॉन्च की

0
SHARE
( votes)
Default Image

नई दिल्ली, 21 फरवरी , आकाश द्विवेदी। भारत में सैनिटरीवेयर बाजार में अग्रणी ब्रांड हिंडवेयर की प्रवर्तक, ने एयर कूलर्स की अपनी नई श्रृंखला लॉन्च करने की घोषणा की है। नये एयरकूलर्स को ब्रांड हिंडवेयर स्नोक्रेस्ट के अंतर्गत परिवर्तनयोग्य कलरफुल फ्रंट पैनल्स के साथ पेश किया गया है। एयरकूलर्स की नई श्रृंखला एचएसआइएल के विविध एवं समग्र उपभोक्ता उत्पाद डिविजन को सुदृढ़ करेगी। एयरकूलर्स का बढ़ता बाजार फिलहाल 3,650 करोड़ रूपये का है और बाजार में इसका दखल महज 10 प्रतिशत है। हालांकि, वित्त वर्ष 2014-2017 तक इसमें 16 प्रतिशत का सीएजीआर दर्ज किया गया है। संगठित बाजार द्वारा बाजार में महज एक तिहाई योगदान दिया जा रहा है। एयर कूलर्स की यह रेंज एचएसआइएल को अपनी उपस्थिति बढ़ाने में मदद करेगी।

एयर कूलर्स की नई रेंज- डेजर्ट, पर्सनल और विंडो श्रेणियों में 18 लिटर से 100 लिटर के बीच 14 माॅडलों में उपलब्ध है। चुनिंदा माॅडल्स में चेंजेबल कलर पैनल्स तीन रंगों- प्रीमियम पर्पल, ब्रिक रेड और आइसी ग्रे में उपलब्ध हैं।  

इस लॉन्च पर संदीप सोमानी, वीसीएमडी, ने कहा, उत्कृष्ट डिजाइन, नवाचार और बेमिसाल गुणवत्ता एचएसआइएल व्यावसायिक सिद्धांत के मूल में निहित हैं। उपभोक्ता व्यावसाय को कई गुणा बढ़ाने के उद्देश्य के साथ, हम हमारे ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ उत्पादों की पेशकश करना जारी रखेंगे। उपभोक्ता उत्पाद प्रभाग के अंतर्गत उत्पादों ने हमें बेहतर वॉल्यूम प्रदान किया है और इससे हमें नये लक्षित ग्राहकों तक पहुंचने में मदद मिली है। हमें यह देखकर खुशी है कि हमारी रणनीति सही दिशा में है और इसके परिणाम प्राप्त हो रहे हैं।

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक। Youtube
Web Title: hsil limited strengthens its consumer products division launches a colorful range of hindware snowcrest air coolers
(News in Hindi from Dainik Savera Times)

RELATED ARTICLES

Loading...